Skip to main content

6 Funny Hindi Jokes Collection 03 May 2017

बच्चा(कहानी सुनने के बाद) माँ से:- माँ मुझे भी तीन रानियाँ चाहिए, एक खाना बनाएगी, दूसरी गाना गाएगी, तीसरी मुझे नहलाएगी..

माँ(मुस्कुराते हुए):- और तू सोएगा किसके साथ?

बच्चा:- सोऊँगा तो मैं आपके ही साथ माँ

माँ(भावुक होकर):- मेरा लाल.. सौ साल जिए... पर ये बता फिर वो रानियाँ किसके साथ सोएँगीं?

बच्चा:- वो पापा के साथ सो जाएँगी।

पास में बैठे पापा:- जूग जूग जिए मेरा लाल...मेरा मुन्ना.. मेरा लाड़ला बेटा...हज़ार साल जिए

😀😀पापा के आगे के 4 दांत एक ही बेलन लगने से बाहर 😬😬😬

----------------------------------------------------------------------------------

रामजी घर छोड़ गए तो मर्यादा पुरूषोत्तम बन गए।

कृष्ण घर छोड़ गए तो कर्मयोगी और जगतगुरू बन गए।

सिद्धार्थ घर छोड़ गए तो गौतम बुद्ध बन गए।

गांधीजी घर छोड़ गए तो महात्मा और राष्ट्रपिता बन गए।

मोदी जी घर छोड़ गए तो PM बन गए।

योगी घर छोड़ गए तो CM बन गए।

घर छोड़ दो रे , बहुत स्कोप है । 😝😝😝

----------------------------------------------------------------------------------

इतिहास गवाह है ....
🙄🙄🙄🙄🙄
कि अलार्म ⏰ बंद करने के बाद जितनी मस्त नींद आती है ...
उतनी तो पूरी रात भर नही आती..😂😂😋😜😛

----------------------------------------------------------------------------------

कल एक साधु बाबा मिले,
मैंने पूछा---" कैसे हैं, बाबाजी ? "

बाबाजी बोले---" हम तो साधु हैं बेटा....हमारा राम हमें जैसे रखता है, हम वैसे रहते हैं.....तुम तो सुखी हो ना, बच्चा ? "

मैं बोला---" हम तो संसारी हैं, बाबाजी.....

हमारी सीता हमें जैसे रखती है, हम वैसे रहते हैं। "
😂😂😂😂😂😂😂😂

----------------------------------------------------------------------------------

*सच्चे किस्से शराबखाने में सुने, वो भी हाथ मे जाम लेकर,*

*झूठे किस्से अदालत में सुने, वो भी हाथ मे गीता, कुरान लेकर।*

----------------------------------------------------------------------------------

अपने छोटे-छोटे से बच्चों को इस कड़कड़ाती गर्मी की छुट्टीयों में भी *स्कील डेवलोपमेन्ट* और *एक्स्ट्रा ट्यूशन क्लासेस* की तरफ माता पिताओं को भागमभाग करते  देखता हूँ.....

तब पता नहीं क्यूं, कार्बाइट से फल व केरी पकाने वाले व्यापारी याद आ जाते हैं।

            *🙏🏻 just think 🙏🏻*