Skip to main content

Non Veg Adult SMS Collection 16 July 2014

, Adult SMS - 70 साल का एक बूढ़ा अपने डॉक्टर दोस्त से बोला, मैं आज भी सेक्स करने में 1 घंटा, 40 मिनट, 15 सेकंड लगाता हूँ।

डॉक्टर हैरान होकर बोला, वोह केसे?

बूढ़ा: 40 मिनट खड़ा करने में, 15 सेकंड धक्का मारने में और 1 घंटा सेक्स के बाद होश में आने के लिए।
***************************
Adult SMS -
 भरी बस में एक लड़की के पीछे खड़े लड़के का खड़ा औजार लड़की को छू रहा था।

लड़की ने उस लड़के को ज़ोर से थप्पड़ मारा और कहा, कमीने खुद को खड़े होने की जगह नहीं, तूने इसको भी खड़ा कर रखा है।
***************************
Adult SMS -
 जज: बलात्कार के वक़्त जब वो मुंह में डालने की कोशिश कर रहा था तो तुमने उसके औजार को दांतों से क्यों नहीं काटा?

महिला: मैं शाकाहारी हूँ क्यूंकि मेरा धरम मुझे इसकी इजाज़त नहीं देता।
***************************
Adult SMS -
 एक छोटा बच्चा अचानक पेरेंट्स के बेडरूम में गया।

और वहां का नज़ारा देख के चिल्लाता हुआ बोला,खुद जो मर्ज़ी आये चुसो, और मुझे अंगूठा चूसने पर इतना मारते हो।
***************************
Adult SMS -
 नयी सेक्रेटरी: बॉस मुझे रोज़ कितने घंटे बैठना पड़ेगा?

बॉस: तुम खुद ही सोच लो कि मेरे बाजू के केबिन में 10 घंटे बैठोगीया मेरे घंटे पर 10 मिनट!
****************************
Adult SMS -
 कंडोम का शुद्ध हिंदी नाम क्या है?

रबर की चिकनाई युक्त प्रजनन विरोधक मर्दाना लिंग की टोपी!
***************************
Adult SMS -
 बड़ी बहन हनीमून पर गई।

छोटी ने मैसेज किया, दीदी जो जीन्स दी थी, उसे जरूर पहनना।

दीदी ने जवाब दिया, इस हरामखोर ने 4 दिन से चड्ढी नहीं पहनने दी है और तुझे जीन्स की पड़ी है?
*****************************
Adult SMS -
 सेल्सगर्ल: सॉरी! आप यहाँ धुम्रपान नही कर सकते!

ग्राहक: पर मैंने सिगरेट तो यहीं से ली है!

सेल्सगर्ल: सर हम तो कंडोम भी बेचते हैं पर इसका मतलब ये नही कि आप यहीं सेक्स करना शुरू कर दो!
****************************
Adult SMS -
 चाइनीज लड़की जिसने अपना कुंवारापन खो दिया हो उसका क्या नाम हो सकता है?

ली हुई!
*****************************
Adult SMS -
 क्लास में बहुत शोर हो रहा था

मुख्याध्यापिका: किसका पिरीअड चल रहा है!

शरमाते हुए 8 लड़किया खड़ी हो गई!
*****************************
Adult SMS -
 गोल्फ बेवकूफों का खेल हैं! डंडा हाथ में और बॉल होल में!

गेम का मजा तो तब आता हैं! जब बॉल हाथ में और डंडा होल में हो!
******************************
Adult SMS -
 डॉक्टर ने एक 80 साल के बूढ़े व्यक्ति से कहा: इस उम्र में जवान लड़की के साथ सेक्स करना जान लेवा हो सकता है।

बूढ़ा: मुझे कोई परवाह नहीं है। मरती है तो मर जाए, साली।
*****************************
Adult SMS -
 एक मोहल्ले में रात के अँधेरे में रेप हो गया।

पुलिस: क्या आप बता सकती हैं कि ये किसने किया?

लड़की: कोई बाहर का ही था, इतना बड़ा हमारे मोहल्ले में किसी का नहीं है।
****************************
Adult SMS - 
एक लड़का लड़की से: मैं कंवारी लड़कियों से सेक्स नहीं करता!

लड़की: वो क्यों? 

लड़का: क्योंकि मुझे खून खराबा पसंद नहीं है!
******************************
Adult SMS - 
पोती: बच्चा कैसे पैदा होता है?

दादी: आसमान से परी आती है और माँ के पेट में रख देती है!

पोती: दादी, वो सुहागरात वाला सिस्टम खत्म हो गया क्या?
*************************
Adult SMS -
 संता अपनी पत्नी के साथ प्यार करने लगा!

जीतो: प्लीज़ आज मत करो आज मेरा उपवास है!

संता: मेरे गुप्त अंग पर आटा लगा हुआ है जो तुम्हारा उपवास टूट जायेगा!
*****************************
Adult SMS - 
एक बस में सभी सीटों पे मर्द बैठे हुए थे। एक लड़की बस में खड़ी थी और किसी ने उसको सीट नहीं दी।

काफी देर बाद वो विफल (Frustrate) होकर बोली, कैसा जमाना आ गया है, चूत खड़ी है और सभी लंड बैठे हैं।
****************************
Adult SMS -
 गुप्ता जी सेक्स करते हुए: आज पिच बहुत गीली है मैं जल्दी आउट हो जाऊँगा!

पत्नी: आपको तो आउट होने का बहाना चाहिये कल इसी पिच पर शर्मा जी शतक मार कर गए है!
*****************************

Adult SMS - 
एक लड़की की पैट्रोल डालने वाले से शादी हो गई!

दुल्हन की सहेलिया: सुहागरात कैसी रही?

दुल्हन: बेवकूफ सारी रात हाथ में लेकर घूमता रहा और बार-बार पूछता रहा कितना डालू!

****************************
Lal g
जीतो बस में अपने पीछे खड़े एक आदमी से बोली, "थोड़ा पीछे होकर खड़े रहें।" आदमी बोला, "पीछे से लोग धक्का मार रहे हैं।"
जीतो: चूतिये 2 बच्चों की माँ हूँ, धक्का मारने और गांड मारने में फर्क समझती हूँ।
*****************************
Lal g
बॉर्डर पर लड़ाई शुरू हो गई।
संता: मेजर साहब, मैं दुश्मनों की माँ चोद दूंगा।
मेजर: भोसड़ी के, दुश्मन मारने हैं, पैदा नहीं करने!

****************************
Lal g
जीतो: डॉक्टर साहब मेरा होल बहुत बड़ा है।
डॉक्टर: होल देखकर, यह तो गुफा है, यह तो गुफा है, यह तो गुफा है।
जीतो (गुस्से में): इसमें 3 बार बोलने की क्या ज़रूरत है?
डॉक्टर: बहन की लोड़ी, आवाज़ गूंज रही है।

****************************
Lal g
भोजपुरी पति सुहागरात को अपनी पत्नी से बोला, "आज तो हम तुहार माँ चोद देबे"।
भोजपुरी पत्नी अपना घघरा उठा के बोली, "और इको का तुहार बापू आई के चोदी?

*****************************
Lal g
जीतो डॉक्टर से, "मुझे दूध नहीं आ रहा"।
डॉक्टर: हम चूस के चेक करते हैं।
जीतो हँसने लगी तो डॉक्टर बोला, "तु हँसी क्यों?"
जीतो: 2 दिन से टट्टी भी बंद है।
**************************
Ek Ladki Apne Mohalle Me Kisi Ko Line Nhi Deti Thi.

Mohalle K pappu ne usse Kha - Tum Mujhe BOOBS choosne do To Mai Tumhe 1 Lakh Rs. Dunga.

Ldki Razi Ho gayi Or Bra Utar K Boli- OK..

Pappu Kafi Der Tak Uske BOOBS Pe Haath Ferta Rha.

Ladki- Ab Choos Bhi Lo ?

Pappu- Nhi Yaar,
Bahut Mahenga Hai.........
Hahahahahahahahahahahaha