Skip to main content

Boy-Girl Dirty Conversation Whatsapp Joke In Hindi 15 Jan 2014

चु.दाई शुरू करने से पहले

लड़का :

कोई इसे प्यार कहता है, कोई इसे लव समझता है,
कोई इसे खेल कहता है, कोई इसे रिस्क समझता है,
तू मुझसे दूर कैसी है, मैं तुझसे दूर कैसा हूँ,
ये तेरी चूत समझती है, या मेरा लंड समझता है।

लडकी:

ये तेरा लंड मेरी चूत को तो फाड़ देता है,
चु.दाई करके तू अपना माल झाड देता है,
चु.दाई ख़त्म होने पर मै ढंग से उठ ना पाती हूँ,
कि इतनी देर में तू झंडा फिर से गाड देता है।

लड़का:

चु.दाई एक एहसासों की पावन सी कहानी है,
कि कल उसकी बजाई थी, अभी इसकी बजानी है,
जो मैंने माल झाड़ा है, तेरे लब पर तेरी बुर पर,
जो तू समझे तो अमृत है, जो ना समझे तो पानी है।

लडकी:

ओ मेरी जान मैं तुझसे अभी चु.दवा नहीं सकती,
मेरी अम्मा हैं घर पर, तेरे घर मैं आ नहीं सकती,
किसी भी और दिन का प्लान करके मुझको बतला दे,
मैं कितनी भी करूं कोशिश आज तो आ नहीं सकती।

लड़का:

एक दिन भी बिना चोदे तुझे मैं रह नहीं सकता,
जुदाई को तेरी मैं और मेरा लंड सह नहीं सकता,
तुझे आता हुआ ही देख कर हो जाता है ये टाइट,
फिर उसके बाद बिना चोदे तुझे ये सो नहीं सकता।

फिर लडकी किसी तरह से आ ही जाती है और चु.दाई शुरू हो जाती है। चु.दाई के दौरान मोटे लंड की वजह से चूत फटने पर लडकी चिल्ला उठी:

लडकी:

नहीं बर्दाश्त होता मुझसे, मैं तुमसे ना चु.दाऊंगी,
भले कितना बुला लो, तेरे घर अब मैं ना आउंगी,
कहा था मुठ मार के काम चला ले आज भोसड़ी के,
फटी हुई चूत लेके अपने घर अब कैसे जाउंगी।

लड़का:
ये मेरा लंड तेरी बुर में मचल बैठा तो हंगामा,
जो मैंने ४ धक्के जम के मारे उसपे हंगामा,
कहा था तूने ही तो पेल दो राजा उठा के टांग,
जो मैंने पेल दिया तो क्यों करती हो हंगामा।