Skip to main content

Funny Adult Whatsapp Joke In Hindi - पापा मैं कैसे पैदा हुआ

"पापा मैं कैसे पैदा हुआ"?
पापा - बेटा मैं और तेरी मम्मी पहली बार Yahoo Chat Room में
मिले थे। फिर हमने एक Cyber Cafe में पहली मुलाकात थी।
तुम्हारी मम्मी का Software देखकर मेरा Hardware खड़ा हो गया।
फिर हम एक कमरे में घुस गए क्योंकि हमारा CPU गर्म हो गया था।
तुम्हारी मम्मी मेरे Pen Drive से Download करवाने
को राज़ी हो गई। लेकिन जैसे ही मैं Upload करने लगा, मुझे अहसास
हुआ कि हम लोगों ने न तो Anti-Virus का इस्तेमाल किया है और न
ही Firewall का। अब तो इतनी देर हो चुकी थी कि Delete
या Escape Button का इस्तेमाल करना भी मुमकिन नहीं था।
छः हफ़्तों बाद तुम्हारी मम्मी ने मुझे Internet पर Chat करके
बताया कि उसका Operating System किसी Self-Extracting
File के चलते Unauthorized Program Activity दिखा रहा था,
जिससे उसका System Slow हो गया था। वह Self-Extracting
File तुम्हारी मम्मी के BIOS में Load थी।
नौ महीने बाद एक Pop-Up दिखाई दिया, जिसमें लिखा था, You've
Got Mail (Male)!!!