Skip to main content

Funny Adult Whatsapp Joke In Hindi 30 October 2013

गांड है तो जहान है!

एक आदमी ऐसे क्लब की सदस्यता लेकर वहां रहने गया जहाँ सब नंगे घूमते थे।

वह नंगा घूमने निकला तो एक बहुत ही सेक्सी नंगी लड़की सामने देखकर उसका लंड खड़ा हो गया।

लड़की उससे बोली,"क्या आपने मुझे बुलाया?"

आदमी: नहीं।

लड़की: लगता है आप नए आये हो, यहाँ का नियम है अगर आपका किसी लड़की को देखकर खड़ा हुआ मतलब आपने उसे बुलाया।

यह कह लड़की आदमी को साइड में ले गई और दोनों ने सेक्स किया।

आदमी खुश होकर आगे बढ़ गया।

रास्ते में आदमी ने जोर से पाद मारा तो सामने एक लंबा तगड़ा आदमी आया और बोला, "यहाँ का नियम है अगर आपने पादा मतलब मुझे बुलाया और लंबे चौड़े आदमी ने उस आदमी की गांड मार ली।

आदमी वापस होटल आया और रिसेप्शनिस्ट से बोला, "मुझे चेक आउट करना है मुझे इस क्लब में नहीं रहना।"

रिसेप्शनिस्ट: सर सिर्फ एक दिन में जा रहे हैं? यहाँ बहुत सेक्सी और सुन्दर लड़कियां भरी पड़ी हैं।

आदमी बोला, "मादरचोद मेरी उम्र 60 साल है, मेरा लंड महीने में एक बार खड़ा होता है, और मैं एक दिन में 35 बार पादता हूँ।"

Market me naya aaya hai forword Karo.