Skip to main content

Funny Baba Ji Ka Thullu Special Joke

** बाबाजी का ठुल्लू Special ***
# आज मेरे पास गाड़ी हैं बंगला हैं पैसा हैं तुम्हारे पास
क्या हैं ?
मेरे पास .... मेरे पास ...मेरा पास बाबाजी का ठुल्लू हैं
|
# ये बाबाजी का ठुल्लू हमको दे दे ठाकुर | नाही ई ई इ
ई ई
# मेरे करण-अर्जुन आयेंगे , बाबाजी का ठुल्लू लायेगे |
# बाबाजी के ठुल्लू का इंतज़ार तो 11
मुल्को की हसीनाए कर रही हैं
लेकिन बाबाजी के ठुल्लू को पाना मुश्किल
ही नहीं नामुमकिन हैं |
# चिनॉय सेठ , बाबाजी का ठुल्लू खेलने की चीज़
नहीं होती भड़क जाए तो तबाही मचा देती हैं |
# हा हा हम अंग्रेजो के जमाने के बाबजी के ठुल्लू हैं |
# सरदार , मुझे मत मारिये मैंने आपका नमक खाया हैं |
अब ले बाबाजी का ठुल्लू खा ...
# छोटे छोटे शहरो में बड़े बड़े बाबाजी के ठुल्लू तो होते
ही हैं ना hmmmm......
# तारीख पे तारीख-तारीख पे तारीख ,तारीख पे तारीख
जज साहब आखिर कब मिलेगा बाबाजी का ठुल्लू
# यहाँ से 50-50 कोस दूर गाँव में जब बच्चा रोता हैं
तो माँ कहती हैं 'बेटा सो जा वरना बाबाजी का ठुल्लू आ
जाएगा '
# फटा पोस्टर निकला बाबाजी का ठुल्लू
# मैं एक छोटा सा प्यारा सा नन्हा सा बाबाजी का ठुल्लू
हूँ
# बाबाजी से डर नहीं लगता साहब बाबजी के ठुल्लू से
डर लगता हैं
# चल धन्नो आज तेरे बाबाजी के ठुल्लू की इज्ज़त
का सवाल हैं
# जब ये बाबाजी का ठुल्लू पड़ता हैं
ना तो आदमी उठता नहीं उठ जाता हैं
==============================