Skip to main content

Non Veg Whatsapp Group Admin Joke

हमारे ग्रुप एडमिन की दर्द भरी कहानी उसी की जुबानी-

भोसड़ी वालों एक तो ग्रुप बनाया... 
तुम सब को जोड़ा... 
अपने बच्चों की तरह समझा... 
कभी किसी मे भेदभाव नहीं किया...
ग्रुप एडमिन होने के सारे फ़र्ज़ निभाता हूँ ...
रोज़ नये नये जोक्स भेजता हूँ... 
ज्ञान की बाते भेजता हूँ... 
ब्लू फिल्म भेजता हूँ... 
नंगी तस्वीरे भेजता हूँ... 
तुम्हें मुट्ठ मारना सिखाया ...
चोदना सिखाया...
मुर्गे कुकड़ू कु बोले 
उस से पहले तुम्हें Good Morning बोलता हूँ... 
तुम अपना मोबाइल रिचार्ज करो या नहीं... 
मे हर हर महीने 600 का 3g पैक करता हूँ... 
सिर्फ तुम्हारे लिए ;
लेकिन ...
तुम लोग मेरी ही गांड मारने पर तुले हो... 
हमारा एडमिन ये 
हमारा एडमिन वो
हमारा एडमिन ऐसा
हमारा एडमिन वैसा
हमारा एडमिन चुतिया
हमारा एडमिन गांडु
हमारा एडमिन लोड़ू 
हमारा एडमिन लोडे जैेसा
हमारा एडमिन फलाना ढिगङा
लिखते रहते हो... 
अरे ग्रुप ही तो बनाया है, 
कोई पाप थोङे किया है... 
और वो आजकल का फेमस जोक... 
"पूरी रात में तकिया नहीं हटा सका 
तो पेड़ क्या घंटा हटायगा" 
अरे तुम लोग सुलाओ तो सही कोई लड़की
पास में और बिच में तकीया क्या 
अंबुजा सीमेंट का कट्टा रख दो 
फिर भी उस की गांड ना मार दूँ तो कहना...
मैं तुम्हारे लिया इतना सब करता हूँ, 
लेकिन तुम लोग कभी मेरे त्याग को 
नहीं समझ सकते...
I hate u all ...
चाहता तो मैं भी नीचे लिख सकता हूँ, 
मार्किट में नया है जल्दी फोरवर्ड करो 
लेकिन यह मार्किट में नहीं मेरे मन में आया है, 
अब तक तो मैनें तुम्हे अपना समझ कर 
माफ़ कर दिया,
लेकिन अब यदि किसी ने भी मेरे बारे में 
कुछ भी कहा तो उस की गांड फाड़ दूंगा ...
its my 1st and last warning ...
u understand...
i think u better understand !!