Skip to main content

Funny Rahul Gandhi Hindi Whatsapp Joke 23 March 2014

एक पहाड़ी पर एक किसान अपना जानवर चरा रहा था। इतने में यकायक एक हेलीकाप्टर वहां उतरा ।उसमें से एक सुन्दर आकर्षक आदमी निकला । वह अकड़ के साथ किसान के पास आया और बोला अगर मैं तुम्हारे गायों की सही संख्या बता दूँ तो तुम मुझे एक बछड़ा दे दोगे । किसान थोडा सोचकर कहा ठीक है ।
उस आदमी ने अपने जेब से एक स्मार्ट फ़ोन निकाला गूगल मैप ऐप से वहां का पोजीशन लिया और इसरो ISRO को भेज दिया और कहा इस पहाड़ी पर जितने जीवित प्राणी हैं उनकी संख्या बताईये । उत्तर में 35 बताया । उस युवक ने दो कम करके किसान से कहा तुम्हारे गायों की संख्या 33 है । किसान ने कहा ठीक है एक बछड़ा ले लो ।
जब वह आदमी एक जानवर को हेलीकाप्टर में लादने लगा तब किसान नें कहा अगर मैं आपका नाम बता दूँ तो आप मेरा वापस कर दोगे । आदमी को आश्चर्य हुआ पर कहा ठीक है । किसान ने कहा आप राहुल गांधी हैं ।
राहल गाँधी नें कहा आप कैसे जाने । किसान ने कहा बहुत आसान.....
* आप बिना बुलाये आये ।
* जनता के टैक्स का लाखों रुपया खर्च करके मुझे वह बताया जो मैं पहले से जानता था ।
* और संयोग वश ये गाय नहीं भेड हैं ।
* अच्छा मेरा कुत्ता अब वापस कर दो"